Tue. Feb 19th, 2019

Madhya Pradesh

‘परिस्थितियों से विचलित न हो, उन्हें चुनौती समझकर आगे बढे‘ यह वाक्य इंटरनेशनल माइंड व मेमोरी ट्रेनर बीके शक्तिराज ने मध्यप्रदेश के मन्दसौर में कहे जहां ‘सुपर फ्यूचर‘ के अंतर्गत दयामंदिर सिनेमा हॉल में चल रहे ‘राजयोग के चमत्कार‘ विषय पर कार्यशाला का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में तीसरे सत्र को संबोधित करते हुए बीके शक्तिराज ने कहा की जो जीवन की परिस्थितियों से हार जाते है उन्हें दुनिया याद भी नहीं करती.
इस मौके पर सेवाकेंद्र प्रभारी बीके समिता, इंदौर की मुख्य क्षेत्रीय संयोजिका बीके हेमलता और बीके अनीता समेत नगर पालिका अध्यक्ष प्रल्हाद भदवर, विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया, कोआपरेटिव बैंक के अध्यक्ष मदन लाल राठौर ने दीप प्रज्वलन कर सत्र का उद्घाटन किया. आगे सभी शिविरार्थियों से दुसरों की गलतियों को माफ कर देने की प्रतिज्ञा कराई और इसप्रकार नए जन्म का केक काटकर एवं दीप प्रज्वलन कर उत्सव मनाया गया.
कार्यक्रम के अंतिम दिन मंदसौर के विभिन्न सामाजिक संगठन समरसता मंच, दशपुर जागृति संगठन, आध्यात्मिक चेतना मंच, मन्सौर महिला सकल ब्राह्मण समाज, इनर व्हील क्लेब द्वारा उन्हें सम्मानित भी किया गया साथ ही सभी लोगों ने रोज एक घंटा आत्मचिंतन के लिए निकालने का संकल्प भी लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *