Sun. Oct 25th, 2020

Jamshedpur, Jharkhand

संस्थान के युवा प्रभात द्वारा मेरा भारत स्वर्णिम भारत आध्यात्मिक चित्र प्रदर्शनी अभियान के अंतर्गत पीस मैसेंजर बस ने झारखंड में जमशेदपुर के विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण किया. इस अभियान का मुख्य उद्देश युवाओं को आध्यात्मिक मूल्यों एवं चरित्र निर्माण के लिए प्रोत्साहित करना, स्वच्छ स्वस्थ भारत के लिए लोगों की सक्रिय भूमिका को बढ़ावा देना, सकारात्मकता के माध्यम से परिवर्तन लाने का प्रयास करना है।

इसी उद्देश को लेकर निकले इस बस अभियान का अनेक स्थानों पर बजरंग दल, बीजेपी युवा मोर्चा सेक्रेटरी, एजेएसयू सेंट्रल सेक्रेटरी चंद्रगुप्त सिंह, समाज सेवक मूलचंद साहू, ईस्टर्न स्टेट लेजिस्लेटिव असेंबली के इंचार्ज, प्रभात खबर के चीफ एडिटर समेत कई गणमान्य नागरिकों ने स्वागत किया साथ ही युवाओं के अन्दर सकारात्मक अलख जगाने वाले इस अभियान की सराहना करते हुए अपनी शुभकामनाए दी।

अभियान के तहत आदित्यपुर में गुरुद्वारा, मारवाड़ी महिला मंच, एग्रिको मैदान, गुजराती इंग्लिश स्कूल, गुरुनानक स्कूल, इद्घोरा सूर्य मंदिर, म्यांगो थाना, सकची गुरुद्वारा हाई स्कूल जैसे विविध स्थानों पर नुक्कड़ नाटक एवं प्रदर्शनी के माध्यम से कई बीके सदस्यों ने नैतिक मूल्यों के साथ सुखमय जीवन शैली के लिये राजयोग मेडिटेशन की जानकारी दी वही बाइक रैली के जरिये ईश्वरीय सन्देश भी दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *