Thu. Oct 17th, 2019

संस्था के युवा प्रभाग द्वारा चलाए जा रहे मेरा भारत स्वर्णिम भारत आध्यात्मिक चित्र प्रदर्शनी बस अभियान के छत्तीसगढ़ पहुंचने पर बालोद सेवाकेन्द्र पर अभियानयात्रियों का स्वागत किया गया, जिसके बाद जयस्तम्भ चौक पर विशाल कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिसमें नगर के प्रतिष्ठित चिकित्सक डॉ. प्रदीप जैन, शास्कीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्राचार्य अरुण कुमार साहू, गुरुकुल स्कूल के प्राचार्य कमलकांत साव, बीके कमल, बीके रश्मि, सेवाकेन्द्र की संचालिका बीके विजयलक्ष्मी ने दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।

इस अवसर पर नगर के उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए बीके विजयलक्ष्मी ने वर्तमान समय के हालातों पर प्रकाश डालते हुए सभी से ये अपील की कि युवा व्यसनों से अपनी सम्भाल कर अपने भविष्य को उज्जवल व श्रेष्ठ बनाए।

अभियान द्वारा तरौद एवं पाररास गांव में बस अभियान के पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने उनका फुलमालाएं पहनाकर स्वागत किया, आगे शासकीय आई.टी.आई कॉलेज के विद्यार्थियों को इस अभियान की जानकारी देते हुए शुभ भावना के गुण को अपने जीवन में धारण कर अपने एवं दूसरों के जीवन को सुखमय एवं स्वर्णिम बनाने की युक्ति बताई, इस दौरान अन्य कई स्थानों में भी लोगों को व्यसनमुक्त बन आध्यात्मिक जीवन जीने की प्रेरणा दी, वहीं शहर में रैली भी निकाली गई। जिसके बाद बस आगे के लिए रवाना हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *