Sun. Aug 18th, 2019

Bhilai, Chhattisgarh

बच्चों के लिए आयोजित हो रहे समर कैम्प की खबरों में आज सबसे पहले दिखाते है आपको छ.ग. के भिलाई की खबर.. जहां सेक्टर-7 के पीस ऑडिटोरियम में कक्षा छठवीं, सातवीं एवं आठवीं के विद्यार्थियों के लिए उत्कर्ष समर कैम्प का आयोजन किया गया, इसके उद्घाटन अवसर पर आई समाज सेविका और बी.एम. शाह हॉस्पिटल की निदेशिका लता शाह, भिलाई इस्पात संयत्र में ई.डी ए.के दास, सेवाकेन्द्र प्रभारी बीके आशा, वरिष्ठ राजयोग शिक्षिका बीके प्राची की मुख्य उपस्थिति रही।
कार्यक्रम में आए हुए महमानों ने बच्चों के प्रति अपनी दिल की शुभआशाएं व्यक्त की, वहीं संस्थान के सदस्यों ने भी बच्चों का उत्साहवर्धन किया।
दिवसीय इस शिविर में बच्चों के लिए कई गतिविधियां आयोजित कर उनके व्यक्तित्व का विकास किया गया, वहीं शिविर के 7वें दिन बच्चों ने युवा जादुगर हैरी का जादु सम्मुख बैठकर देखा इस अवसर पर जादुगर हैरी के कई हैरतअंगेज़ कारनामों ने मौजूद लोगों की तालियां बटोरी.. इस दौरान इंदौर ज़ोन की क्षेत्रीय समन्यवक बीके हेमलता, कई गणमान्य अतिथियों ने भी शिविर में उपस्थित होकर बच्चों को मार्गदर्शित किया।
शिविर के समापन अवसर पर सांस्कृतिक संध्या का आयोजन हुआ, जिसमें बच्चों समेत उनके अभिभावकों की भी विशेष उपस्थिति रही। इस अवसर पर बी.एस.बी.के ग्रुप के चेयरमैन विजय कुमार गुप्ता ने संस्थान द्वारा आयोजित इस कैम्प की सराहना की, वहीं इस्पात संयत्र में पी एण्ड ए के ई.डी. के.के. सिंह ने भी अपने विचार रखे।
इस दौरान बच्चों द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी गई, जिसके पश्चात् बच्चों एवं अभिभावकों द्वारा शिविर में आए बदलावों को अनुभवों में व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *