Fri. Oct 23rd, 2020

Ambikapur, Chhattisgarh

विश्व यादगार दिवस उन लोगों के लिए समर्पित है जिन्होंने सड़क हादसे में अपनी जान गंवा दी ये बहुत दुखद है 1 पल की घटना और पूरे जीवन का दुख ऐसी दुर्घटना के शिकार हुए लोगो के लिए संस्थान के सदस्यों ने शांति का दान दिया और लोगो को जागरूक करने का प्रयास भी किया कि वो ऐसी दुर्घटना के शिकार होने से बचाव करें आगे बुलेटिन में खबरें इसी से संबधिंत है।

सबसे पहले चलते हैं छत्तीसगढ़ जहां अंबिकापुर सेवाकेंद्र पर कार्यक्रम हुआ जिसमें यातायात प्रभारी दिलबाग सिंह, राजमोहिनी देवी कृषि महाविद्यालय के डीन डॉ. वी.के. सिंह, लायंस क्लब अध्यक्ष प्रहलाद कृष्ण गोयल, पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर डॉ. डी.जी. सिंह, सरगुजा की राजकुमारी मंजुश्री आनंद मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए सेवाकेंद्र प्रभारी बीके विद्या ने सबसे पहले सड़क दुर्घटना में जान गंवा चुके लोगो को शांति प्रदान करने और उनके परिवार जनों को मानसिक संबल देने के लिए कमेंट्री द्वारा योग कराया।

इसके पश्चात् उन्होंने कहा कि सड़क हादसों का प्रमुख कारण मानसिक स्थिरता है, जिसपर राजयोग मेडिटेशन द्वारा लगाम लगाया जा सकता है अतिथियों ने भी इस दौरान हादसों के कारण और रोकथाम के लिए कई महत्वपूर्ण बातें बताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *